Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हैं क्योकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आर्मोरर्स और कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

SBI Recruitment 2023 Notification-

क्योकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आर्मोरर्स और कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

SBI Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 अक्टूबर 2023

SBI Recruitment 2023 Post-

क्योकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आर्मोरर्स और कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स पद पर कुल 107 भर्ती जारी की गई हैं।

SBI Recruitment 2023 Eligibility-

क्योकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आर्मोरर्स और कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

SBI Recruitment 2023 Age Limit-

क्योकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आर्मोरर्स और कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा हर पद पर अलग-अलग होनी चाहिए।

  • आर्मोरर्स के पद पर आयु सीमा- 20 से 45 वर्ष तक
  • कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स के पद पर आयु सीमा- 20 से 48 वर्ष तक

How to apply for SBI Recruitment 2023-

क्योकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आर्मोरर्स और कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

SBI Recruitment 2023 Selection Process-

क्योकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में आर्मोरर्स और कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स पद पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर होगा।