Sarkari Naukri; सरकारी नौकरी (Government Job) की इच्छा रखने वाला हैं उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हो सकता हैं क्योकि संजय गाँधी स्नातकोत्तर संस्थान चिकित्सा विज्ञान (SGPGIMS Recruitment 2022) में वरिष्ठ रेजिडेंट के लिए रिक्तियां जारी की हैं। आवेदन करने से पहले इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

SGPGIMS Recruitment 2022-

संजय गाँधी स्नातकोत्तर संस्थान चिकित्सा विज्ञान में वरिष्ठ रेजिडेंट ने स्नातक की डिग्री रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये भर्ती निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आवेदन तिथि से पहले फार्म भरकर जमा कर दे। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि आज ही हैं, इसलिए जितनी जल्द हो सके उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर दे।

SGPGIMS Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 6/07/2022

Post (पोस्ट) -

वरिष्ठ रेजिडेंट के लिए विभाग द्वारा 1 पद पर रिक्ति जारी की गयी हैं।

Eligibility for SGPGIMS Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एम.बी.बी.एस की डिग्री के साथ-साथ अनुभव होना चाहिए।

Age Limit (आयु सीमा)-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा अधिकतम 37 वर्ष होनी चाहिए। तथा इसके साथ ही सरकारी मापदंड़ो के अनुसार आरक्षित वर्गो को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

How to apply SGPGIMS Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आयोग द्वारा मांगी गयी योग्यता की डिग्री, जन्म तिथि व अन्य दस्तावेज के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां निश्चित की गयी तारीख से पहले जमा कर दे।

Selection Process (चयन प्रक्रिया) -

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Salary (वेतन)-

इन पदों पर उम्मीदवारो के चयन के बाद इन्हें प्रतिमाह 67700 हजार रूपये दिया जाएगा।