Sarkari Naukri: टीचर के पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि टीचर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

Teacher Bharti 2024 Notification-

असम टीचर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है।। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं।

Teacher Bharti 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 2 फरवरी 2024

Teacher Bharti 2024 Post-

असम टीचर के पदों पर कुल 5550 भर्ती जारी की गई है। कुल वैकेंसी में से 1750 पद पर अपर प्राइमरी स्कूल के लिए है। ये वैकेंसी असिस्टेंट टीचर, साइंस टीचर व हींदी टीचर के लिए है। तो वहीं बाकी बचे 3800 पद लोअर प्राइमरी स्कूल में असिस्टेंट टीचर के लिए है।

Teacher Bharti 2024 Eligibility-

असम टीचर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो योग्यता संबंधी जानकारी के लिए नोटिस चेक कर ले।

Teacher Bharti 2024 Age Limit-

असम टीचर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन से संबंधित होनी चाहिए।

How to apply for Teacher Bharti 2024-

असम टीचर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट - dee.assam.gov.in. पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

Teacher Bharti 2024 Selection Process-

असम टीचर के पदों पर उम्मीदवारो का चयन दो चरणो की परीक्षा के बात होगा।

Teacher Bharti 2024 Salary-

असम टीचर के पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी पे बेंड – 2 के हिसाब से मिलेगी. इसके मुताबिक महीने के 14 हजार से 70 हजार रुपये तक सैलरी दी जाएगी।