Sarkari Naukri; पुलिस डिपार्टमेंट (Police Department) में सरकारी नौकरी (Government Job) की चाह रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक गोल्डन चांस साबित हो सकता हैं क्योकि तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड (TNUSRB) ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जारी कर दिए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पहले पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

TNUSRB Recruitment 2022 Vacancy Details-

तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड (TNUSRB) ने 3000 से भी अधिक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जारी कर दिया हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास हाईस्कूल की डिग्री होनी चाहिए। आवेदन की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार TNUSRB की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं व आवेदन से जुड़ी अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

TNUSRB Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 15 अगस्त 2022

TNUSRB Recruitment 2022 Fees-

आवेदन शुल्क के तौर पर 130 रुपये देना होगा।

TNUSRB Recruitment 2022 Post-

तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड के तहत ग्रेड II पुलिस कांस्टेबल, ग्रेड II जेल वार्डर व फायरमैन कुल 3552 रिक्त पदों पर भर्तियाँ जारी की गयी हैं।

TNUSRB Recruitment 2022 Eligibility-

टीएनयूएसआरबी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं/SSLC पास की डिग्री के साथ-साथ तमिल भाषा का ज्ञान होना चाहिए।

TNUSRB Recruitment 2022 Age Limit-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 18 से 26 वर्ष होनी चाहिए।

How to apply for TNUSRB Recruitment 2022-

तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए इस tnusrb.tn.gov.in लिंक पर क्लिक करे।

TNUSRB Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन कैसे होगा इसके लिए उम्मीदवार विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन चेक करे।

TNUSRB Recruitment 2022 Salary-

तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड के रिक्त पदों पर चयन के बाद उम्मीदवारो को 18,200 – 52,900/- रुपये प्रतिमाह सैलरी दिया जाएगा।