Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर नौकरी के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UKPSC Recruitment 2024 Notification-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले।

UKPSC Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 28 फरवरी 2024

UKPSC Recruitment 2024 Application Fees-

  • सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क- 172.30 रूपए/-
  • एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क- 82.30 रूपए/-
  • PwB कैटेगरी वाले उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 22.30 रुपये/-

UKPSC Recruitment 2024 Post-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर कुल 233 भर्ती जारी की गई है।

UKPSC Recruitment 2024 Eligibility-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

UKPSC Recruitment 2024 Age Limit-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 21 से 42 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for UKPSC Recruitment 2024-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

UKPSC Recruitment 2024 Selection Process-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिस के अनुसार होना चाहिए।