Sarkari Naukri: यूपी में सरकारी नौकरी (UP Government Job) की तलाश कर रहे युवाओ के लिए ये एक गोल्डन चांस हो सकता हैं। क्योकि उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग, UPHESC की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती (UPHESC Recruitment 2022) के लिए अधिसूचना जारी कर दी हैं। आवेदन की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार आवेदन से पूर्व पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPHESC Recruitment 2022 Notification-

उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग, UPHESC की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए इसकी अधिकारिक वेबसाइट uphesc.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारो के पास ज्यादा समय शेष नहीं बचा हैं। आवेदन से संबंधित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार इस लिंक https://uphesc51.com/files/Adv51.pdf पर क्लिक करके विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPHESC Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 23 अगस्त 2022

UPHESC Recruitment 2022 Post-

त्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग, UPHESC की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती पर कुल 917 रिक्तियाँ जारी की गयी हैं।

UPHESC Recruitment 2022 Eligibility-

त्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग, UPHESC की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास संबंधित विषयों में 55 फीसदी अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन के साथ नेट क्वालीफाई या पीएचडी डिग्री होनी चाहिए।

UPHESC Recruitment 2022 Age Limit-

यूपीएचईएससी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 23 से 62 वर्ष तक होनी चाहिए।

How to apply for UPHESC Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट uphesc.org पर जाकर 23 अगस्त से पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करके आवेदन कर सकते हैं।

UPHESC Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। जो कि कुल 200 अंकों की होगी।