Sarakri Naukri: सरकारी नौकरी (Government Job)की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर हो सकता हैं क्योकि उत्तर प्रदेश बिजली विभाग यानि यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट पदो पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं। आवेदन करने से पहले इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022-

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में 1 हजार से भी ज्यादा एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी कर दी गयी हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 19 अगस्त 2022 से शुरू होगी। आवेदन की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस वेबसाइट के जरिये उम्मीदवारो को योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क व अन्य जानकारियाँ भी मिल जाएगी।

UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 12 सितंबर 2022

UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022 Post-

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड यानि यूपीपीसीएल द्वारा एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के रिक्त पदों पर कुल 1033 भर्तियाँ जारी की गयी हैं।

  • जनरल- 416 पद
  • इडब्लूएस- 103 पद
  • ओबीसी- 278 पद
  • एससी- 216 पद
  • एसटी- 20 पद

UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022 Fees-

  • जनरल/ओबीसी/इडब्लूएस उम्मीदवारो से- 1180 रुपये/-
  • एससी/एसटी उम्मीदवारो से- 826 रुपये/-
  • दिव्यांग उम्मीदवारो से- 12 रुपये/-

UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022 Eligibility-

यूपीपीसीएल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक तक की डिग्री के साथ-साथ हिंदी टाइपिंग स्पीड 30 शब्द प्रति मिनट आना अनिवार्य हैं।

UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022 Age Limit-

यूपीपीसीएल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट भर्ती 2022 पदों आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 21 से 40 वर्ष के बीच होना चाहिए।

How to Apply for UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022-

एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर 19 अगस्त से 12 सिंतबर तक आवेदन कर सकते हैं।

UPPCL Executive Assistant Recruitment 2022 Selection Process-

इन पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा व टाइपिंग टेस्ट के आधार पर होगा।

UPPCL Executive Assistant Bharti 2022 Exam Date-

यूपीपीसीएल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर परीक्षाऐं अक्टूबर माह से शुरू होगी।

UPPCL Executive Assistant Bharti 2022 Exam Pattern-

यूपीपीसीएल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट भर्ती 2022 एग्जाम पैटर्न: इन पदों पर दो लिखित परीक्षा होगी। प्रारंभिग परीक्षा में NIELIT CCL लेवल कंप्यूटर नॉलेज से संबंधित प्रश्न पूछे जाएगे। अंतिम लिखित परीक्षा में दूसरे पार्ट में जनरल नॉलेज, रीजनिंग, जनरल हिंदी और जनरल इंग्लिश के प्रश्न पूछे जाएगे।

UPPCL Executive Assistant Salary-

यूपीपीसीएल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर चयन होने के बाद उम्मीदवारो को प्रतिमाह 27200 रुपये से 86100 रुपये सैलरी प्रदान की जाएगी।