Sarkari Naukri: उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी (Government Job) की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए ये एक सुनहरा अवसर हो सकता हैं क्योकि उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम लिमिटेड नें जूनियर इंजीनियर के पद के लिए अधिसूचना जारी कर दी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

UPRVUNL Junior Engineer JE Civil & Pharmacist Recruitment 2022 Notification-

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गयी हैं। इन पदों पर आवेदन की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://www.uprvunl.org/ पर जाकर आवेदन की अंतिम से पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई हैं। आवेदन की प्रक्रिया 29 अगस्त 2022 से शुरू होगा।

UPRVUNL Junior Engineer JE Civil & Pharmacist Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 19 सितंबर 2022

UPRVUNL Junior Engineer JE Civil & Pharmacist Recruitment 2022 Post-

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर के पदों पर कुल 31 रिक्तियाँ जारी की गयी हैं।

UPRVUNL Junior Engineer JE Civil & Pharmacist Recruitment 2022 Eligibility-

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास शैक्षिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करे।

UPRVUNL Junior Engineer JE Civil & Pharmacist Recruitment 2022 Age Limit-

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक करे।

How to apply for UPRVUNL Junior Engineer JE Civil & Pharmacist Recruitment 2022-

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://www.uprvunl.org पर जाकर 29 अगस्त के बाद से आवेदन कर सकते हैं।

UPRVUNL Junior Engineer JE Civil & Pharmacist Recruitment 2022 Salary-

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम लिमिटेड में उम्मीदवारो का चयन हो जाने के बाद जूनियर इंजीनियर के पदों पर सैलरी के तौर पर 1,50,000 रुपये दिया जाएगा। तो वहीं फार्मासिस्ट के पदों पर 75,000 रुपये बेसिक सैलरी प्रदान की जाएगी।