Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि यूपीएससी के तहत कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPSC EPFO PA Recruitment 2024 Notification-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने पर्सनल असिस्टेंट, पीए के पदों पर वैकेंसी निकाली है। आयोग ने यह भर्ती कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के रिक्त पदों पर भर्ती जारी किया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया 7 मार्च 2024 से शुरू होगी।

UPSC EPFO PA Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 27 मार्च 2024

UPSC EPFO PA Recruitment 2024 Post-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने पर्सनल असिस्टेंट, पीए के पदों पर कुल 335 भर्ती जारी की है।

UPSC EPFO PA Recruitment 2024 Eligibility-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने पर्सनल असिस्टेंट, पीए के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन के अनुसार होना चाहिए।

UPSC EPFO PA Recruitment 2024 Age Limit-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने पर्सनल असिस्टेंट, पीए के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आयु सीमा से संबंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करे।

How to apply for UPSC EPFO PA Recruitment 2024-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने पर्सनल असिस्टेंट, पीए के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://upsc.gov.in/recruitment/ पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

UPSC EPFO PA Recruitment 2024 Selection Process-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने पर्सनल असिस्टेंट, पीए के पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिस के अनुसार होगा।