Sarkari Naukri: यूपीएससी में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) के कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPSC Recruitment 2023 Notification-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) में फोरमैन केमिकल, फोरमैन कंप्यूटर (आईटी), श्रम अधिकारी व अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवदेन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया जारी हो चुकी हैं।

UPSC Recruitment 2023 Application Fees-

आवेदन शुल्क- 25 रूपए/-

UPSC Recruitment 2023 Post-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) में फोरमैन केमिकल, फोरमैन कंप्यूटर (आईटी), श्रम अधिकारी व अन्य पदों पर कुल 73 रिक्तियाँ जारी की गई हैं।

UPSC Recruitment 2023 Eligibility-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) में फोरमैन केमिकल, फोरमैन कंप्यूटर (आईटी), श्रम अधिकारी व अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास नोटिफिकेशन के अनुसार होना चाहिए।

UPSC Recruitment 2023 Age Limit-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) में फोरमैन केमिकल, फोरमैन कंप्यूटर (आईटी), श्रम अधिकारी व अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुसार होना चाहिए।

How to apply for UPSC Recruitment 2023-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) में फोरमैन केमिकल, फोरमैन कंप्यूटर (आईटी), श्रम अधिकारी व अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

UPSC Recruitment 2023 Selection Process-

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) में फोरमैन केमिकल, फोरमैन कंप्यूटर (आईटी), श्रम अधिकारी व अन्य पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर होगा।