Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) में कई रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPSSSC Group C Recruitment 2024 Notification-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्रुप सी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

UPSSSC Group C Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 31 मई 2024

आवेदन के करेक्शन की अंतिम तिथि- 7 जून 2024

UPSSSC Group C Recruitment 2024 Post-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्रुप सी के रिक्त पदों पर कुल 3446 भर्ती जारी की गई है।

UPSSSC Group C Recruitment 2024 Eligibility-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्रुप सी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता UPSSSC PET 2023 परीक्षा पास होना चाहिए. साथ ही कृषि में स्नातक या इसके समकक्ष जैसे कि बीएसससी (ऑनर्स) कृषि, बीएससी उद्यान/बीएससी (ऑनर्स) उद्यान, बीएससी फारेस्ट्री/बीएससी (ऑनर्स) फारेस्ट्री, बीटेक एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग, कृषि और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय से बीएससी (गृह विज्ञान)/कम्युनिटी साइंस में चार साल की डिग्री होना चाहिए।

UPSSSC Group C Recruitment 2024 Age Limit-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्रुप सी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 40 वर्ष तक होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को छूट दी जाएगी।

How to apply for UPSSSC Group C Recruitment 2024-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्रुप सी के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://upsssc.gov.in/ पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

UPSSSC Group C Recruitment 2024 Selection Process-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्रुप सी के रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन टेक्निकल असिस्टेंट ग्रुप सी मुख्य परीक्षा. इस परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का चयन UPSSSC PET 2023 के स्कोर के आधार पर किया जाएगा। इसके आधार पर मुख्य परीक्षा में चयन होगा।