Sarkari Naukri : यूपी में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों (UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022 Notification-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों (UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गयी हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज से यानि 17 अक्टूबर से शुरू हो गयी हैं।

UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 06 नवबंर 2022

UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022 Fees-

फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों पर आवेदन शुल्क 25 रूपए हैं।

UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022 Post-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों (UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022) पर कुल 701 रिक्ति जारी की गयी हैं।

UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022 Eligibility-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों (UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से गणित/भौतिकी/रसायन विज्ञान/वनस्पति विज्ञान/जूलॉजी सहित अन्य साइंस विषयों में ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए।

UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022 Age Limit-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

How to apply for UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों (UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022) आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इस लिंक https://upsssc.gov.in/Default.aspx पर क्लिक करके आवेदन की अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं।

UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022 Selection Process-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फॉरेस्ट गार्ड (वन दरोगा) के पदों (UPSSSC Forest Guard Recruitment 2022) के पदों पर उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा।