Indian Navy SSR Admit Card: इंडियन नेवी ने एसएसआर अग्रिवीर रिक्रूटमेंट एग्जाम 2023 के एडमिट कार्ड रिलीज कर दिया गया हैं। वे उम्मीदवार जिन्होने इंडियन नेवी ज्वॉइन करने के लिए भर्ती परीक्षा का फॉर्म भरा होना चाहिए। वे उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in. पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा वाले दिन अपने साथ एडमिट कार्ड ले जाना जरूरी हैं। नहीं तो केंद्र में प्रवेश नहीं मिलेगा।

Exam Dates-

इंडियन नेवी एसएसआर अग्रिवीर भर्ती परीक्षा का आयोजन 8 जुलाई से 11 जुलाई 2023 के बीच किया जाएगा। इन्हीं रिक्रूटमेंट एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया हैं। परीक्षा विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होगी। एडमिट कार्ड में उम्मीदवारो को जरूरी इंफार्मेशन जैसे- नाम, रजिस्ट्रेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ, एग्जाम सेंटर, एग्जाम टाइम आदि दिया होगा। इसे चेक करने के बाद ही एग्जाम दे।

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 4165 पद पर भर्ती होगी। इसमें से महिला के पद 833 हैं और एमआर के 300 पद हैं। एसएसआर व एमआर दोनों ही पद के लिए परीक्षा का आयोजन इन तारीखों पर किया जाएगा। पेपर हिंदी व इंग्लिश दोनों भाषाओं में आयोजित किया जाएगा।

ऐसे करे Indian Navy SSR Admit Card Download-

  • इंडियन नेवी ने एसएसआर अग्रिवीर रिक्रूटमेंट एग्जाम 2023 के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इसकी अधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाए।
  • होमपेज ओपन होने के बाद वहाँ दिए लिंक Indian Navy SSR Admit Card पर क्लिक करे।
  • लिंक ओपन होने के बाद वहां लॉगिन डिटेल्स फील कर दे।
  • जिसके बाद एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा।
  • अंत में इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंट ऑउट निकाल ले।