Sarkari Naukri: इंडियन एयरफोर्स में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि एयरफोर्स में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवदेन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

IAF Agniveer Vayu Recruitment 2024 Notification-

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से अग्निवीर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन के लिए उम्मीदवारो के पास आज का समय शेष बचा हुआ है।

IAF Agniveer Vayu Recruitment 2024 Application Fees-

  • अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 550 रूपए/-
  • आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- निःशुल्क

IAF Agniveer Vayu Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 6 फरवरी 2024

IAF Agniveer Vayu Recruitment 2024 Eligibility-

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से अग्निवीर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना चाहिए. किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त पॉलिटेक्निक संस्थान से संबंधित क्षेत्र में इंजीनियरिंग पास अभ्यर्थी भी भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

IAF Agniveer Vayu Recruitment 2024 Age Limit-

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से अग्निवीर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 17.5 वर्ष से लेकर 21 साल तक होनी चाहिए।

How to apply for IAF Agniveer Vayu Recruitment 2024-

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से अग्निवीर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

IAF Agniveer Vayu Recruitment 2024 Selection Process-

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से अग्निवीर पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के आधार पर होगा।