Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

NIACL Recruitment 2024 Notification-

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले। आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है।

NIACL Recruitment 2024 Application Fees-

  • जनरल कैटेगरी, ओबीसी और EWS वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 850 रूपए/-
  • एससी और एसटी के लिए आवेदन शुल्क- 100 रूपए/-

NIACL Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 15 फरवरी 2024

NIACL Recruitment 2024 Post-

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में कुल 300 पद जारी किए गए है।

NIACL Recruitment 2024 Eligibility-

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इसमें बीए, बीकॉम और बीएससी की डिग्री होनी चाहिए।

NIACL Recruitment 2024 Age Limit-

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

How to apply for NIACL Recruitment 2024-

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

NIACL Recruitment 2024 Selection Process-

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में जारी रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन तीन स्तर की परीक्षा से होगा। इसमें पहला पेपर 2 मार्च 2024 को होगा।

NIACL Recruitment 2024 Salary-

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में जारी रिक्त पदों पर उम्मीदवारो को प्रतिमाह सैलरी 70000 से ज्यादा मिलेगी।