BNP Admit Card 2023: बैंक नोट प्रेस देवास की तरफ से निकली सुपरवाइजर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया हैं। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इस वैकेंसी के जरिए कुल 111 पदों पर भर्तियाँ की जाएंगी। इन पदों के लिए परीक्षा नवंबर महीने में ही होगी।

बैंक नोट प्रेस की तरफ से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 22 जुलाई 2023 को शुरू हुई थी। इसमें ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 21 अगस्त 2023 तक का समय दिया गया था। अब इस वैकेंसी के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करे।

इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन यानी IBPS की तरफ से किया जा रहा हैं। ऐसे में एडमिट कार्ड में उम्मीदवार अपना रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, एग्जाम सेंटर का पता, परीक्षा की तारीख, फोटो व सिग्नेचर आदि डिटेल्स दी होगी। इंटरेस्ट चेक करने के बाद ही एडमिट कार्ड डाउनलोड कर ले।

इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 111 पदों पर भर्तियाँ होगी। इसमें सुपरवाइजर के 8 पदों पर,जूनियर ऑफिसर असिस्टेंट के चार पदों पर, जूनियर टेक्नीशियन के साथ 27 पदों पर और सुपरवाइजर कंट्रोल के तीन पदों पर भर्तियाँ होगी। इस वैकेंसी के लिए परीक्षा में शामिल होने से पहले नोटिस चेक करे।

ऐसे डाउनलोड करे BNP Admit Card 2023-

  • बैक नोट प्रेस देवास की तरफ से जारी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले इसकी अधिकारिक वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाए।
  • होमपेज ओपन होने के बाद वहाँ दिए लिंक Call Letter for Online Examination पर क्लिक करे।
  • इसके बाद दिए लिंक BNPL Supervisor Admit Card Download पर क्लिक करे।
  • इसके बाद अगले पेज Download Here पर क्लिक करे।
  • लिंक ओपन होने के बाद वहाँ लॉगिन डिटेल्स फील कर दे।
  • जिसके बाद एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा।
  • अंत में इसे डाउनलोड कर ले व प्रिंट ऑउट निकाल ले।