Sarkari Naukri: संघ लोक सेवा आयोग में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि यूपीएससी द्वारा कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPSC Recruitment 2024 Notification-

संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी ने असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिस्ट बी समेत में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया 27 जनवरी 2024 से शुरू होगी।

UPSC Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 15 फरवरी 2024

UPSC Recruitment 2024 Application Fees-

आवेदन शुल्क- 25 रूपए/-

UPSC Recruitment 2024 Post-

संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी ने असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिस्ट बी समेत में कई रिक्त पदों पर कुल 69 भर्ती जारी की गई है।

UPSC Recruitment 2024 Eligibility-

संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी ने असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिस्ट बी समेत में कई रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए।

UPSC Recruitment 2024 Age Limit-

संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी ने असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिस्ट बी समेत में कई रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा से संबंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर ले।

How to apply for UPSC Recruitment 2024-

संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी ने असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिस्ट बी समेत में कई रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

UPSC Recruitment 2024 Selection Process-

संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी ने असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिस्ट बी समेत में कई रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिस के अनुसार होना चाहिए।