Tejasswi Prakash & Karan Kundrra Instagram: तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा Bigg Boss में एक-दूसरे से मिले व अभी तक एक-दूसरे के साथ हैं। इनकी जोड़ी टीवी जगत की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियो में से एक हैं। तेजस्वी व करन कुंद्रा अपने रिश्ते पर खुलकर बात करते हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ ही नजर आते हैं। और सोशल मीडिया पर तस्वीरे भी साझा करते रहते हैं। हालहि में दोनो को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वारयल हो रही हैं कि दोनो ने एक-दूसरे से शादी कर ली हैं।

Tejasswi Prakash & Karan Kundrra Instagram: करन कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में जहां तेजस्वी ने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं तो वहीं करन कुंद्रा ने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना हुआ हैं।

करन कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश हालहि में इजराइल के काउंसल जनरल कोब्बी शेशानी से मिले थे। जिसके बाद कोब्बी ने तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा के साथ तस्वीरे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया था। और इन तस्वीरो में सबसे ज्यादा लोगो को कोब्बी के कैप्शन ने आकर्षित किया। जिसमें कोब्बी ने तेजस्वी को करन की पत्नी के रूप में संबोधित किया था।

कोब्बी ने लिखा कि- करण जेंटमैन हैं और उनकी पत्नी से मिलकर अच्छा लगा। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यही खबरे वायरल हो रही हैं कि दोनो ने एक-दूसरे से गुपचुप शादी कर ली हैं।