Anupama Parameswaran Pic अनुपमा परमेश्वरन एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम करती हैं। इनके फैंस ना केवल साउथ में ही अपितु हिंदी सिनेमा में भी हैं। ये सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनुपमा परमेश्वरन का जन्म 18 फरवरी 1996 को भारत के इरिनजालाकुडा केरल में हुआ था। 25 वर्ष की आयु में ही उन्होने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं।


Anupama Parameswaran ने आज सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने यलो कलर की ड्रेस कैरी की हुई हैं। हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी अनुपमा काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इन्हें इनके पहली फिल्म प्रेमम् (2015) में इनके किरदार के कारण काफी जाना जाता है। इसके साथ ही अनुपमा दमदार खिलाड़ी(2018) में मुख्य भूमिका में नज़र आयीं थी। इनकी लोकप्रियता मलयालम फिल्म Premam में उनके मैरी जॉर्ज के रोल में बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली हैं। जिसकी वजह से फैंस उन्हें प्रेमाम् गर्ल के नाम से पुकारते हैं।


इनका नाम क्रिकेट में अपने गेदबाजी से सामने वाले खिलाड़ी की गिल्ली उड़ा देने वाले क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह से भी जोड़ा गया हैं। कहा जाता था कि दोनो एक-दूसरे को डेट करते हैं। लेकिन जसप्रीत के स्पोर्ट प्रजेंटर संजना गणेसन से शादी करने के बाद से सबका मुहँ बंद हो गया हैं।


अनुपमा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं। और उनके फैंस भी उनकी तस्वीरे भी पंसद करते हैं।


अनुपमा की क्यूटनेस हर फैंस के दिलो को जीत लेती हैं। जिसकी वजह से उनकी तस्वीरे आते ही वायरल हो जाती हैं।