Anushka Sharma Latest Pic: अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर आज रेट्रो लुक से फैंस के दिलो को जीत लिया हैं, जिसके बाद से फैंस ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ की हैं। बता दे कि अनुष्का शर्मा ने हाल में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स ऑरिजन फिल्म कला में कैमियो किया। इसमें उनका रेट्रो लुक देखने को मिला हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल में अपने प्रोडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' से खुद को अलग कर लिया और अपने भाई कर्णेश शर्मा को इसकी जिम्मेदारी सौंपी हैं।


इस प्रोडक्शन हाउस के तहत हाल में फिल्म 'कला' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसमें अनुष्का ने कैमियो किया हैं। इसमें वह रेट्रो लुक में दिखीं हैं। जिसमें उन्होने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। इस लुक में अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरो में अनुष्का 60 दशक के एक्ट्रेस की तरह सजी हैं। और हाथो में पंख लिया हुआ हैं। और हाफ मून पर बैठकर पोज दे रही हैं। अनुष्का के इस लुक हर किसी ने पसंद किया हैं। और जमकर तारीफ की हैं।

अनुष्का की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं,उन्होने साड़ी के साथ गले में मोतियों की माला पहनी हैं। जिसने इनके लुक में चार चाँद लगा दिया हैं।


अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं- कोई कैसे उन्हें ये समझाये.आप ही बतायें. अनुष्का बहुत खुश हैं कि फैंस को उनका ये लुक काफी पंसद आया हैं। इन तस्वीरो में अनुष्का की तुलना फेमस एक्ट्रेस नरगिस से की जा रही हैं। जोकि अपने आप में ही काबिले तारीफ हैं।



अनुष्का की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।


अनुष्का शर्मा को इस लुक में जिसने भी देखा वो देखता ही रहा गया।