Jasmin Bhasin and Ali Goni Engagement : जस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) व अली गोनी कि दोस्ती की शुरूआत खतरो के खिलाड़ी से शुरू हुआ था। लेकिन बिग बॉस 14 में जस्मिन भसीन के जाने के बाद अली गोनी की जब एंट्री हुई थी। तब दोनो के रिश्तो को देखकर यही लगा था। कि इन दोनो के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ हैं। क्योकि जब जस्मीन भसीन घर से एविक्ट हुई थी। उस समय अली गोनी का रो-रो कर जो बुरा हाल हुआ था। उसको देखकर शो के होस्ट सलमान खान के भी आँखो में आंसू आ गए थे। उस समय से लेकर अभी तक दोनो एक साथ हैं। इनकी दोस्ती कब शादी में बदलेगी। इसपर जब भी इनसे सवाल ,पूछा जाता हैं। ये आंसर देने से बचते हैं। और अपने-अपने करियर पर फोकस करने की बात कहते हैं।


जस्मीन भसीन अली गोनी के साथ उनके घर जम्मू-कश्मीर भी जा चुकी हैं। दोनो हमेशा एक-दूसरे के फैमिली फक्शन व एक साथ नजर आते हैं। इनके फैंस इनकी जोड़ी को काफी पंसद करते हैं।



लेकिन कल जहाँ हर कपल एक साथ वेलेंटाइन-डे सेलिब्रेट कर रहा था तो वहीं जस्मिन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की जिसमें उनके हाँथो में रिंग थी। जिसे देखने के बाद हर किसी को यही लगा कि जस्मीन व अली गोनी की सगाई हो गयी हैं।


इन तस्वीरो को साझा करते हुए जस्मिन ने लिखा था- सबसे अच्छी बात जो कभी हुई ,

ओरनाज सॉलिटेयर डायमंड रिंग्स के साथ प्यार का जश्न मनाना मेरा हमेशा से सपना रहा है और वैलेंटाइन पर इसे हासिल करना इसे और भी खास बना देता है।

उसके साथ जस्मिन भसीन ने हैशटैग #JasLy इस्तेमाल किया था। जिसे देखने के बाद फैंस को और सबको लगा कि इनकी सगाई हो गई हैं। लेकिन ऐसा नहीं हैं, जस्मिन एक ज्वैलरी कंपनी का एड कर रही हैं। इस तस्वीर में