Asim Riaz Birthday -


Happy Birthday Asim Riaz; आज Bigg Boss13 Fame आसिम रियाज का बर्थ-डे हैं। आसिम रियाज का जन्म 13 जुलाई 1993 (Asim Riaz Birthday Date) को जम्मू में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। आसिम रियाज के पिता एक सेवानिवृत IPS अधिकारी हैं। 2014 में आसिम रियाज (Asim Riaz Career) ने अपना करियर मॉडलिंग में ट्राई किया। आसिम ने सबसे पहले 'ब्लू कंपनी' के विज्ञापन में काम किया। इसके बाद आसिम रियाज ने 'ब्लैकबेरी', 'नुमेरो यूनो' समेत कई कंपनियो के लिए माडलिंग किया। इसके अलावा आसिम रियाज ने Varun Dhawan की फिल्म में भी काम किया।


लेकिन आसिम को रियल में पहचान colors tv पर आने वाले रियलटी शो Bigg Boss 13 से मिली। उस शो में इनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गयी की। आज बहुत-ही कम लोग होगे जो आसिम रियाज का नाम नहीं जाते होगे। बिग बॉस के बाद पंजाब इंड्रस्टी की एक्टर Himanshi Khuran जिनको आसिम ने बिग बॉस 13 में अपना दिल दे दिया था। उनके साथ कई सारे म्यूजिक वीडियोज में काम किया हैं।


आसिम रियाज के बर्थ-डे पर उनके भाई उमर रियाज ने उन्हें बर्थ-डे विश किया और लिखा- Happy birthday mere bhai.. उमर रियाज भी Bigg Boss 15 का हिस्सा रह चुके हैं।