Asim Riaz's Latest Pic: आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर साझा की एक के बाद एक शर्टलेस तस्वीरे, उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी।


आसिम रियाज इन तस्वीरो में किसी Beach पर नजर आ रहे हैं, उन्होने ब्लैक कलर का लोअर व रेड कलर की कैप लगायी हुई हैं। इनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही लाखो की संख्या में लोगो द्वारा पंसद की जाने लगी। उनके फैंस ने इनके तस्वीरो के कमेंट बॉक्स को कमेंट से भर दिया हैं। आसिम रियाज ने अभी कुछ दिन पहले अपना एक म्यूजिक वीडियों लांच किया हैं। और उनके इस वीडियो को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं।

आसिम रियाज खुद भी एक रैंपर हैं और उन्होने खुद के भी गाने रैप किए हैं। उनकी ये प्रतिभा आपको रियलटी शो बिग बॉस में देखने को मिली होगी। जब उन्होने अपने रैंप के जरिये एक टॉस्क में जीत भी हासिल की थी।




आसिम रियाज Bigg Boss 13 में आने से पहले एक जिम ट्रेनर थे। और वो अपनी फिटनेस पर काफी काम करते हैं। उन्हें फिट रहना बहुत-ही पंसद हैं। इसके लिए वो जिम में घंटो-घंटो पसीना बहाते हैं। आसिम रियाज सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी शर्टलेस तस्वीरे साझा करते रहते हैं। कभी वर्कऑउट करते हुए तो कभी ऐसे ही और उनकी इन तस्वीरो को दर्शको द्वारा काफी पंसद किया जाता हैं। आसिम रियाज जब बिग बॉस 13 में थे, तब उनके लिए वोट की अपनील जॉन सिना ने की थी। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं। कि वो कितने फेमस जिम ट्रेनर रहे होगे।