Asim Riaz Latest Pic : आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में आसिम रियाज ने शर्ट नहीं पहना हुआ हैं, उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं। उनकी इस शर्टलेस तस्वीर ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया हैं। ये पहली बार नहीं हैं, जब उन्होने ऐसी तस्वीरे साझा की हैं वो अधिकतर जिम करते हुए तस्वीरे साझा करते हैं।


बिग बॉस 13 से अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले आसिम रियाज अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा पंचुअल हैं। जिसने भी उनको बिग बॉस में देखा हैं, उसको इस बात के बारे में पता ही होगा कि आसिम कितना ज्यादा अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं।

आसिम रियाज बॉलीवुड व बिग बॉस जैसे रियटी शो में आने से पहले बतौर जिम ट्रेनर का कर चुके हैं। यही वजह हैं कि जब वो बिग बॉस में थे तब उनके लिए वोट की अपील जॉन सिना ने की थी।

आसीम रिजाय दी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं। इन तस्वीरो में आसिम रियाज काफी ज्यादा हॉट लग रहे हैं।


आसिम रियाज का हालहि में एक गाना Vo pehli baarish ki mohabbat आया हैं। उनका ये गाना दर्शको को बहुत-ही ज्यादा पंसद आया हैं। आसिम रियाज की फैंस फॉलोईंग बहुत-ही ज्यादा हैं। यही वजह हैं कि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कोई भी खबर आते ही वायरल हो जाती हैं। आसिम रियाज की पॉपुलर्टी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। आसिम रियाज बॉलीवुड स्टार वरूण धवन के साथ काम कर चुके हैं।