Shehnaaz Gill Instagram: शहनाज गिल को अब किसी के पहचान की जरूरत नहीं हैं, जब वो Bigg Boss 13 का हिस्सा बनी थी तब उनको अंदाजा भी नहीं होगा कि वो इस मुकाम पर पहुँच जाएंगी। कहाँ उन्हें सिर्फ पंजाब इंड्रस्टी के लोग जानते थे। अब शहनाज गिल की पॉपुलर्टी इतनी ज्यादा बढ़ गई हैं कि उनको बॉलीवुड से टॉलीवुड तक हर जगह देखा जाने लगा हैं। शहनाज गिल ने इस साल बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम किया हैं तो वहीं कई सारी म्यूजिक एलम्ब भी सामने आई हैं।


शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और तस्वीरे साझा करती हैं। इस बार शहनाज गिल ब्लैक कलर के ऑउटफिट में उमंग (Umang) द्वारा आयोजित किए जाने वाले प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुँची हैं।


शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं, जहाँ वो उमंग के फंक्शन में दीपिका पादुकोण के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं। जोकि अपने आप में ही एक बहुत-बड़ी प्रसिद्धी हैं।


शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो साझा किया हैं। जिसमें तरह-तरह के पोज देते हुए नजर आ रही हैं।


शहनाज गिल ने आँखो में काजल लगाया हुआ हैं और इसके साथ कानो में व्हाइट कलर का ईयररिंग पहना हुआ हैं। शहनाज का ये लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं।


शहनाज गिल के इन तस्वीरो को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया हैं और सोशल मीडिया पर आते ही उनकी ये तस्वीरे वायरल हो गई हैं।


शहनाज गिल के इस लुक को हर किसी ने पसंद किया हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट किया हैं।


शहनाज गिल की इन तस्वीरो में उनका किलर फिगर क्लियर नजर आ रहा हैं। जिस तरह से शहनाज ने खुद को मेंटेन किया हैं वो काबिले तारीफ हैं।


शहनाज गिल का हालहि में गुरू रंधावा के साथ एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसपर कई लोगो ने उनको ट्रोल भी किया था। देखने लायक हैं नए साल में शहनाज गिल किस-किस नए प्रोजेक्ट में काम करती हुई नजर आती हैं।