Bigg Boss 16 Contestant List: इस बार बिग बॉस 16 में लगने वाला हैं ग्लैमरस का तड़का आपको बता दे कि गंदी बात फेम एक्ट्रेस Flora Saini नजर आने वाली हैं शो में


Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 का प्रोमो ऑउट हो चुका हैं। और इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। लेकिन हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के घर की काया पलट कर दी गयी हैं। और शो के लिए नया सेट तैयार किया गया हैं। इस बार का सेट देखकर लग रहा हैं कि कंटेस्टेन्ट को काफी ज्यादा मुसीबतो का सामना करना पड़ेगा। उन्हें हर चीज आसानी से नहीं मिलेगी।


Bigg Boss 16 Start Date: इस बार बिग बॉस का शो की शुरूआत अक्टूबर में होगी। शो का प्रोमो आते ही धीरे-धीरे कंटेस्टेन्ट का नाम सामने आने लगा हैं। हर साल बिग बॉस द्वारा ऐसे कंटेस्टेन्ट को लाया जाता हैं जो कि सुर्खियों का हिस्सा रह चुके हैं उसी में से एक नाम सामने आया हैं Flora Saini का जो कि ओटीटी सीरीज गंदी बात सीजन 2, सिटी ऑफ ड्रीम्स, Wanna Have a Good Time में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो अपना खुद का ऐप लॉच करने की वजह से चर्चा में थी।


इसके अलावा फ्लोरा सैनी Lakshmi, Dhanak, Begum Jaan और Stree जैसे शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। तथा इन्हें फेयरलवली के एड में भी देखा गया हैं। बिग बॉस में इनके आने की खबर को लेकर अभी तक किसी प्रकार का ऑफिशियल अनॉउसंमेंट नहीं किया गया हैं।


इनकी सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोईंग हैं। इनके बिग बॉस में आने से शो में एक अलग ही तड़का लगने वाला हैं।