Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia: कलर्स टीवी पर आने वाले रियलटी शो Bigg Boss 16 का इस समय हिस्सा बनी हुई हैं Nimrit Kaur Ahluwalia जिनको पहले लोग छोटी सरदारनी की वजह से जानते हैं। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी पॉपुलर्टी एक अलग ही लेवल पर पहुँच चुकी हैं। बिग बॉस अपने फिनाले की ओर हैं और इस समय तक बतौर कंटेस्टेन्ट घर में मौजूद हैं निमृत कौर आहलूवालिया वो जिस तरह से अपने दोस्तो का साथ देती हैं वो उनके फैंस को बहुत-ही पंसद आता हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं कि निमृत कभी बहुत-ही स्लीम-ट्रीम हुआ करती थी।


निमृत कौर जिन्होने छोटी सरदारनी में अपने किरदार महर से घर-घर में पहचान बनाई थी। बिग बॉस में आने के बाद से लोग उन्हें रियल नाम Nimrit Kaur Ahluwalia से जानने लगे हैं। वैसे तो निमृत इस समय नॉमीनेट कंटेस्टेन्ट के लिस्ट में शामिल हैं।


निमृत दिखने में काफी खूबसूरत व ग्लैमरस हैं। आप बिग बॉस में ही उनके हर रोज नए-नए लुक्स को देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं। निमृत कौर आहलूवालिया जोकि हर एक ड्रेस में काफी खूबसूरत लगती हैं। फिर चाहे इंडियन हो या वेस्टन


,इस हफ्ते फैमिली विक में उनके पापा के साथ हुए बहस की वजह से वो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में भी रही हैं। कई लोगो ने निमृत का सपोर्ट किया हैं तो वहीं कई लोगो ने निमृत के इस तरह के बर्ताव को गलत बताया हैं। ,

निमृत कौर आहलूवालिया जोकि छोटी सरदारनी के समय काफी स्लीम व फिट नजर आया करती थी। डिप्रेशन और एंग्जाइटी इश्यूज जैसी बीमारी के चपेट में आगई थी। और उनको डिप्रेशन की दवाइयाँ खानी पड़ी जिसकी वजह से उनका वेट अचानक इतना बढ़ गया।


इस बारे में उन्होने बिग बॉस के घर में काफी बार चर्चा किया हैं।



इसी वजह से उनकी लड़ाई घर में मौजूद कंटेस्टेन्ट शालिन भनोट की वजह से भी हो गई।


निमृत ने वजन बढ़ने की वजह से ही उन्होने दवाईयों को छोड़ दिया हैं। और इससे बाहर आने के लिए वो मेडिटेशन व योगा का सहारा ले रही हैं।