Rubina Dilaik Baby Pic: रूबीना दिलैक ने इसी साल अपने सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दी हैं कि वो दो जुड़वा बच्चो को जन्म देने वाली हैं। फैंस को इस दिन का बेसब्री से इंतजार हैं। टीवी स्टार रूबीना दिलैक दो जुड़वा बेटियों की माँ बन गई हैं। ऐसा पोस्ट उनके ट्रेनर ने किया, पर कुछ देर बाद ही उनके ट्रेनर ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया हैं। ऐसे में फैंस को अब रूबीना दिलैक की तरफ से प्रॉपर कन्फर्मेशन का इंतजार कर रहे हैं।


रूबीना दिलैक को लेकर इस जानकारी का उनके फैंस को थोड़ा व इंतजार करना पड़ सकता हैं। रूबीना दिलैक व उनके पति अभिनव शुक्ला ने इसके बारे में अधिकारिक वेबसाइट बयान नहीं दिया हैं। ऐसा समझा जा रहा हैं कि जल्द ही कपल इसके बारे में ऑफिसियल कन्फरमेशन देगा।


रूबीना दिलैक जबसे प्रेग्नेट हुई हैं, तब से वो काफी ज्यादा खुश हैं और उसकी तस्वीरे साझा कर रही हैं। रूबीना दिलैक ने सितंबर में अपने प्रेग्नेंसी की खबर सितंबर महीने में सबको दी थी।


रूबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला से जून 2018 से शादी की थी। इसके बाद कपल बिग बॉस भी गया था। बिग बॉस में रूबीना दिलैक के गेम को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया और उन्होंने इस शो को जीता भी था। बिग बॉस जाते समय दोनो के बीच तनाव भी था। ऐसा लग रहा था कि दोनों का रिश्ता टूट जाएगा। बिग बॉस के दौरान दोनों से करीब आए व उन्होंने बाहर आकर स्वीकारा कि इसके चलते इनका रिश्ता बच गया।


रूबीना दिलैक के घर मेें सच में दो नन्ही परियों ने जन्म लिया हैं। उसके बारे में रूबीना दिलैक या अभिनव शुक्ला व उनकी फैमिली मेंबर की तरफ से कंफर्मेशन आने के बाद ही कंफर्म होगा।