Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। तेजस्वी प्रकाश को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आखिरी बार तेजस्वी प्रकाश को टीवी पर नागिन में देखा गया था। उसके बाद तेजस्वी करन कुंद्रा के शो में उनके साथ नजर आयी थी। हॉलहि में तेजस्वी प्रकाश का एक म्यूजिक वीडियो सामने आया हैं। Adda Na Nanch, इस गाने को भी ट्रोलर्स ने ट्रोल किया था। लेकिन इसके बावजूद भी तेजस्वी प्रकाश के फैंस ने उनके इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर सपोर्ट किया और ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश ने ब्लैक कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। .

तेजस्वी प्रकाश का ये लुक काफी ज्याद बोल्ड ड्रेस पहना हुआ हैं। उनका ये ड्रेस थाई हाई स्लिट ड्रेस हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश को ट्रोलर्स के ट्रोल का भी सामना करना पड़ा हैं। .

तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ब्लैक ड्रेस के साथ कानो में ईयररिंग पहना हुआ हैं, जोकि इनके ड्रेस के साथ काफी मैच कर रहा हैं। ..

तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ आँखो में बोल्ड आईलाइनर लगाया हुआ हैं, जिसने इनके लुक को और भी ग्लैमरस बना दिया हैं।


तेजस्वी प्रकाश के इस लुक को सोशल मीडिया पर साझा करते ही जहाँ उनके फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया हैं तो वहीं ट्रोलर्स ने इस ड्रेस को लेकर तेजस्वी को ट्रोल भी किया हैं।


तेजस्वी प्रकाश के इस ड्रेस पर फैंस ने ट्रोल करते हुए लिखा कि- तेजस्वी प्रकाश न्यूडिटी की तरफ बढ़ती जा रही हैं।


तेजस्वी की ये तस्वीरे इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगी हैं।