Tina Datta Instagram : टीना दत्ता टीवी जगत की सबसे ज्यादा फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। टीना दत्ता ने टीवी में अपने करियर की शुरूआत 6 साल की उम्र से ही कर दी थी। उन्होने पहले बंगाली फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी। लेकिन उनको सबसे ज्यादा प्रसिद्धी उनके सीरियल उतरन के किरदार इच्छा से मिली , जिसकी वजह से उनको घर-घर में इच्छा के नाम से जाना-जाने लगा था। लेकिन उसके बाद टीना दत्ता के कई सारे सीरियल व वेबसीरीज आए लेकिन उनको उतनी पॉपुलर्टी नहीं मिली जितनी उनको बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से मिली हैं। बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद टीना घर-घर में उनके वास्तविक नाम टीना दत्ता से जानने लगे। जहाँ कई लोग टीना दत्ता को पसंद करते हैं तो वहीं टीना दत्ता को बिग बॉस में कई लोगो ने ट्रोल भी किया हैं। लेकिन टीना दत्ता के फैंस ने उनको साथ कभी नहीं छोड़ा यही वजह हैं कि बिग बॉस से निकलने के तुरंत बाद टीना दत्ता को सोनी टीवी पर सीरियल Hum Rahe Na Hum मिल गया। जिसमे टीना दत्ता जय भानूशाली के साथ नजर आएंगी।

टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर ब्लैक रंग के साड़ी में काफी बोल्ड तस्वीरे साझा की है, बिग बॉस से निकलने के बाद टीना ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया हैं। आप खुद इस तस्वीर में देख सकते हैं। टीना कितनी फीट व बोल्ड लग रही हैं।

टीना दत्ता सोशल मीडिया पर हमेशा ग्लैमरस अंदाज से फैंस को हमेशा दीवाना बनाती हैं।

टीना दत्ता सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टीव रहती हैं और तस्वीरे साझा करती रहती हैं और अपने फैंस को उन्होने कई बार धन्यवाद भी कहा हैं कि उन्होने उनका हर एक पल उन्होने साथ दिया हैं।

टीना दत्ता का हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता हैं।

टीना दत्ता टीवी इंड्रस्टी की सबसे स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं। आप खुद ही इनकी तस्वीरो से अंदाजा लगा सकते हैं।