Shreyas Talpade Net Worth: बॉलीवुड व मराठी एक्टर श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ गया हैं। अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम-3 (Welcome 3) की शूटिंग करते समय अचानक से बेहोश हो गए थे। उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया हैं। एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी हालत अब स्थिर हैं। अब 47 वर्षीय श्रेयस तलपड़े ने अपनी मेहनत व हुनर के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम बनया हैं। एक समय था जब श्रेयस तलपड़े के पास बस का किराया भरने या एक सैंडविच खरीदने तक के पैसे नहीं होते थे। आज उनकी करोड़ो में कमाई हैं। हिंदी से लेकर मराठी व साउथ सिनेमा में उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। इनका एक अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म भी हैं।


श्रेयस तलपड़े एक एक्टर डायरेक्टर व प्रोड्यूस के साथ एक बिजनेसमैन भी हैं। 2021 में उन्होंने Nine Rasa के नाम से एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बनाया था। श्रेयस तलपड़े की नेट वर्थ करीब 37 करोड़ रूपए हैं। वह एक फिल्म के लिए 2 से 3 करोड़ फीस लेते हैं। विज्ञापनों से भी उन्हें अच्छी कमाई होती हैं।


श्रेयस तलपड़े के पास मुंबई के ओशिवारा में एक शानदार घर हैं। यह 4000 स्क्वायर फीट में फैला हैं। यही नहीं वॉलडोर्फ बिल्डिंग में उनके दो फ्लैट भी हैं। श्रेयस तलपड़े की गिनती मराठी टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली कलाकरों में होती हैं।


श्रेयस तलपड़े के पास लग्जरी गाड़ियों का खूबसूरत केलक्शन हैं। जिसमें मर्सिडीज बेंज, होंडा अकॉर्ड, ऑडी क्यू7 व ऑडी A8L जैसी कारे हैं। आज भले ही श्रेयस के पास लग्जरी गाड़ियाँ हो लेकिन कभी ऐसा भी था जब श्रेयस के पास बस का किराया चुकाने के लिए पैसे भी नहीं थे। लेकिन उन्होंने अपने मेहनत के दम पर किस्तम की रेखाओं को बदल डाला।


श्रेयस तलपड़े ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत मराठी टीवी से की थी। हिंदी सिनेमा में श्रेयस तलपड़े को फिल्म इकबाल से पहचान मिली थी। तो वहीं फिल्म पुष्पा में श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन के किरदार के लिए हिंदी में डबिंग की थी। श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति तलपड़े (Shreyas Talpade Wife) ने उनके हेल्थ के बारे में सबको बताया हैं।