Mumtaz's Daughter: 60 व 70 दशक में अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस मुमताज की बेटी भी उनकी ही तरह गजब की खूबसूरत हैं, वो सोशल मीडिया पर बहुत-ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं।


मुमताज का बॉलीवुड पर कभी राज चलता था। इनकी व राजेश खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक थी। इन्होनो कई सारे सुपर-डुपर हिट फिल्में बॉलीवुड को दिए हैं। उस समय मुमताज ने बॉलीवुड के हर एक सुपरस्टार के साथ काम किया था। फिर चाहे वो मनोज कुमार हो या धर्मेंद


मुमताज ने कागज के फूल (1959), चौदहवी का चांद (1960), साहिब बीबी और गुलाम (1962), याहुदी (1958), ताजमहल (1963), गजल (1964) जैसी हिट फिल्मों में काम किया हैं। और इनके फिल्मों के गाने आज भी लोगो द्वारा गाए जाते हैं। मुमताज को दीपिका रानी ने बॉम्बे टॉकीज में एक डांसर के रूप में ब्रेक दिया था। मुमताज के भाई महमूद बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन थे। इन्होने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी थी। जिनसे इनकी दो बेटियाँ हैं तान्या व नताशा दोनो की शादियाँ हो चुकी हैं। नताशा ने फरदीन खान से शादी की हैं।


वही तान्या ने भी शादी कर ली हैं, इनके भी एक बेटा हैं। लेकिन तान्या को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि उनका एक बेटा हैं, वो बहुत- ही ज्यादा फिट हैं। और वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। तथा अपनी हॉट पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। ये अपनी माँ के काफी करीब हैं।


इस पिक्चर में तान्या अपने पति व बेटे के साथ हैं। तान्या की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोईंग भी काफी अच्छी-खासी हैं।


तान्या व मुमताज के बीच काफी अच्छी बॉडिंग हैं। वो अक्सर अपनी माँ मुमताज के साथ भी तस्वीरे साझा करती हैं। तान्या इतनी खूबसूरत लगती हैं कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस इनके सामने फेल हैं।


तान्या की खूबसूरती व फिटनेस उनकी तस्वीरो में साफ झलकती हैं।