Govinda Birthday: 90 के दशक से बॉलीवुड पर राज करने वाले गोविंदा की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही सुपर-डुपर हिट हो जाती थी। लेकिन कुछ समय से गोविंदा ने सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना ली हैं। आज गोविंदा का जन्मदिन हैं। गोविंदा के जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको बताते हैं कि कौन-सी वो एक्ट्रेस थी जिसके प्यार में गोविंदा इस कदर पागल थे कि वो सुनीता के संग अपनी सगाई तक तोड़ने को तैयार हो गए थे।


बॉलीवुड एक्टर गोविंदा हर साल अपना जन्मदिन 21 दिसंबर को मनाते हैं। गोविंदा की रियल लाइफ से लेकर लव-लाइफ तक बहुत कंट्रोवर्सी से भरी थी। गोविंदा ने शादी के लिए सुनीता से कमिटमेंट कर लिया था। लेकिन इसके बावजूद उनको बॉलीवुड की एक अभिनेत्री से प्यार हो गया।


60 साल के गोविंदा के जीवन के कई ऐसे राज हैं, जो किसी से छुपे हुए नहीं हैं। गोविदा की लाइफ ्अक्सर कंट्रोवर्सी में रही हैं।


गोविंदा ने करियर की शुरुआत में ही सुनीता को शादी के लिए कमिटमेंट दे दिया था, लेकिन इस बीच उनकी लाइफ में एक ऐसी एक्ट्रेस की एंट्री हुई, जिसके प्यार में वह पागल हो गए थे. इतना ही नहीं उन्होंने सुनीता के साथ अपनी सगाई भी तोड़ दी थी. उस एक्ट्रेस का नाम है नीलम कोठारी


नीलम और गोविंदा ने एक साथ 14 फिल्मों में काम किया है। दोनो को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। गोविंदा के साथ नीलम कोठारी की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों की पहली मुलाकात 1986 में रिलीज हुई फिल्म 'इल्जाम' के सेट पर हुई थी. नीलम को पहली देखते ही गोविंदा उन पर फिदा हो गए थे। बता दे कि नीलम की वजह से सुनीता व गोविंदा में अक्सर लड़ाईया होती थी। जिसकी वजह से उनकी सगाई भी टूट गयी थी। लेकिन सुनीता के समझाने के बाद गोविंदा और सुनीता आहूजा ने 11 मार्च, 1987 को गुपचुप तरीके शादी रचा ली।