Bollywood Holi 2023 : होली का त्यौहार कही आज तो कही कल किया जा रहा हैं सेलिब्रेट, लेकिन बाम्बे के ज्यादातर हिस्सों में आज के ही दिन होली का त्यौहार मनाया जा रहा हैं। बॉलीवुड के सितारे हर साल धूम-धाम से होली का त्यौहार मनाते हैं। इसी में करीना कपूर खान ने अपने बच्चो के साथ होली का त्यौहार सेलिब्रेट किया गया हैं। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे तैमूर व जहांगीर अली खान पटौदी के साथ तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें वो होली के त्यौहार को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। करीना कपूर खान के दोनो बेटे काफी क्यूट हैं, यही वजह हैं कि वो सोशल मीडिया पर हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं।


इस तस्वीर में करीना अपने दोनो बेटे तैमूर व जहाँगीर के साथ नजह आ रही हैं। जहाँ दोनो ने अपने हाँथो में पिचकारी पकड़ी हुई हैं। ये सोशल मीडिया की आज की सबसे प्यारी तस्वीर हैं।


इस तस्वीर में करीना के छोटे शहजादे जहाँगीर के सामने बाल्टी रखी हुई हैं, जिसमें रंग हैं और वो अपनी पिचकारी से रंग खेलते हुए नजर आ रहे हैं। करीना कपूर के बच्चे हमेशा लाइम-लाइट में रहते हैं।


इस तस्वीर में तैमूर हैं यानि करीना के बड़े बटे हैं, जोकि पहले से ही रंगो में रंगे हुए हैं और अपनी पिचकारी से होली खेल रहे हैं। इन तस्वीरो को साझा करते हुए करीना ने सभी फैंस को होली का त्यौहार विश किया और साथ ही उन्होने लिखा कि इस होली के त्यौहार में वो सैफ अली खान यानि अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं।