Bollywood Celebs Children Name: बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के बच्चो का नाम ज्यादातर लोग जानना चाहते हैं, क्योकि वो अपने बच्चो का नाम उनके नाम पर ही रखना चाहते हैं। अभी अनिल कपूर नाना बने हैं क्योकि उनकी बेटी सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया हैं। और कल उसका नामकरण हुआ हैं।


Sonam Kapoor Son Name: सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम बहुत-ही ज्यादा यूनिक रखा हैं। उनके बेटे का नाम पौराणिक कथाओ से या ऐसा कहे कि हिंदू देवी-देवताओं के नाम पर रखा गया हैं। सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर अहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) रखा हैं।


Priyanka Chopra Daughter Name: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लड़की का नाम सबसे ज्यादा यूनिक रखा हैं, उन्होने भारतीय व विदेशी दोनो भाषाओं के मेल से अपनी बेटी का नाम रखा हैं। प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम मालती मारिया चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas:) रखा हैं।


Kareena Kapoor Son Name: करीना कपूर खान के बच्चो के नाम काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं। बहुत-से लोगो ने करीना के बच्चो के नामो का विरोध भी किया था। और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया था। आपको बता दे कि करीना के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)व छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) हैं। दोनो ही मुगल कालीन राजाओं के नाम हैं।


Lara Dutta Daughter Name: लारा दत्ता ने महेश भूपति से शादी की थी। और उनकी एक बेटी भी हैं। जिसका नाम इस कपल ने सैरा (Saira) रखा हैं। जिसका मतलब राजकुमारी होता हैं।


Shah Rukh Khan Son Name: बादशाह खान के बड़े बेटे आर्यन खान का नाम व बेटी सुहाना का नाम तो सबको पता हैं लेकिन बहुत कम लोगो को शाहरूख खान के छोटे शहजादे का नाम पता हैं। आपको बता दे कि शाहरूख खान के छोटे बेटे का नाम अब्राहम (Abraham) हैं।


Kajal Agrawal Son Name: काजल अग्रवाल ने इसी साल एक बेटे को जन्म दिया हैं। उन्होने अपने बेटे का नाम Neil रखा हैं। जोकि सुनने में काफी यूनिक लगता हैं।