Bollywood Stars Incomplete Love Story: बॉलीवुड के बहुत-से जाने-माने एक्टर व एक्ट्रेस हैं। जिनकी लव-स्टोरी एक समय हर एक के जुबान पर थी। जो अक्सर साथ में नजर आते थे और उनकी लव-स्टोरी इस प्रकार टूटी की आज भी जब भी बॉलीवुड में अधूरी प्रेम कहानियों की बात आती हैं। तो उनकी लव स्टोरी जरूर आती हैं। इस श्रृंखला में पहला नाम सलमान खान से लेकर अजक्ष कुमार व करीना कपूर तक का नाम शामिल हैं।


Salman Aishwarya Breakup: बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव-स्टोरी में यदि किसी कपल का नाम आता हैं तो वो सलमान खान व एश्वर्या राय बच्चन का हैं। इन दोनो की प्रेम कहानी इस कदर मशहूर थी कि हर किसी को इसके बारे में खबर थी और इनकी प्रेम कहानी इस तरह टूटी की आज भी इसके चर्चे लोगो की जुबा पर मिलते हैं और दोनो एक-दूसरे के सामने आने से भी कतराते हैं।


Jon Abrahams Bipasha Basu Breakup: जॉन अब्राहम व बिपाशा बसु एक समय काफी पॉवरफुल कपल में से एक थे। इनकी लव-स्टोरी के चर्चे काफी मशहूर थे लेकिन कई सालो तक डेट करने के बाद दोनो ने रिश्ता खत्म कर दिया।

Abhishek Bachchan Karishma Kapoor Breakup: करिश्मा कपूर एक समय बच्चन परिवार की बहू बनने जा रही हैं। अभिषेक बच्चन व करिश्मा कपूर की सगाई तक हो गई थी। लेकिन अचानक दोनो के बीच ना जाने क्या हुआ और दोनो का ब्रेकअप हो गया।


Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Breakup: अंकिता लोखंडे व सुशांत सिंह राजपूत ने एक ही टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरूआत की थी। और दोनो की लव-स्टोरी का टीवी जगत की सबसे पॉपुलर लव-स्टोरी में से एक थी लेकिन दोनो ने एक लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया। आज सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं हैं।


Akshay Kumar Shilpa Shetty Breakup: शिल्पा शेट्टी व अक्षय कुमार की लव-स्टोरी के चर्चे बॉलीवुड में काफी दिनों तक थे दोनो की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे लेकिन दोनो की लव-स्टोरी पूरी नहीं हो पाई।


Kareena Kapoor Shahid Kapoor Breakup: करीना कपूर व शहीद कपूर की लव-स्टोरी बॉलीवुड की सबसे फेमस लव-स्टोरी में से एक हैं। दोनो ने काफी लम्बे समय तक एक-दूसरे तक डेट किया लेकिन किसी वजह से दोनो की लव-स्टोरी अधूरी रह गई।