Urfi Jadav Instagram: उर्फी जावेद अक्सर अपने नये-नये ऑउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। उर्फी जावेद को कई बार उनके कास्टूयम की वजह से उनको ट्रोल भी किया जाता हैं। तो वहीं उनके फैंस उनको सपोर्ट भी करते हैं। उर्फी जावेद को ये पॉपुलर्टी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के माध्यम से मिली हैं।


उर्फी जावेद कब क्या पहनकर लोगो के सामने आ जाती हैं लोगो को अक्सर चौका देती हैं। वो कुछ भी पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं। कई बार तो उन्होंने उन चीजो से कास्टूयम बनाई है। जिससे लोग कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।


लेकिन आज तो उर्फी ने बोल्डनेस की सारी सीमाऐं पार कर दी हैं। उन्होने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने पूरे बॉडी पर लिपस्टिक से लिप के निशान बनाए हैं और अपने बॉडी को अपने हाथो से कवर किया हुआ हैं। उर्फी को अपने इन फोटोशूट की वजह से कई सारे ट्रोल का सामना करना पड़ा हैं।


इससे पहले उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया था। जिसमें उन्होंने साबुक के झाग से अपने अपर बॉडी को कवर किया हुआ था। उर्फी ने अपने इस फोटोशूट से लोगो को आश्चर्यचकित कर दिया। जिसके बाद उर्फी काफी ज्यादा ट्रोल भी हुई थी।


उर्फी के इस लुक को ट्रोल करते हुए ट्रोलर्स ने लिखा था कि- इससे ज्यादा कोई क्या ही गिरेगा, उर्फी को अक्सर ऐसे ट्रोल का सामना करना पड़ता हैं लेकिन इसके बावजूद भी वो नए-नए एक्सपेरिमेंट अपने कास्ट्यूम के साथ करती रहती हैं।