Sneha Ulla: फिल्म 'लकी (Lucky)' में जब स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) जब एक्ट्रेस के रूप में नजर आयी थी। जिसके बाद से उन्हें उनके नाम से कम एश्वर्या राय की हमशक्ल की वजह से ज्यादा जाने-जाना लगा था। क्योंकि उनका उनकी आंखें और उनका चेहरा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से काफी मिलता-जुलता था। लेकिन स्नेहा भले ही खूबसूरती में किसी से कम ना हो लेकिन उनको ज्यादा फिल्मों में काम नहीं मिला। जिसके बाद से वो लम्बे समय से फिल्मो से दूर रही। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि स्नेहा उल्ला एक गंभीर बीमारी के चपेट में आ गई हैं।


जैसा कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि स्नेहा उल्ला एश्वर्या राय की हमशक्ल लग रही हैं।


स्नेहा ने 'लकी' के बाद भी बॉलीवुड की दो फिल्में 'आर्यन' और 'जाने भी दो यारों' में काम किया था। बॉलीवुड में काम ना मिलने पर उनको साउथ सिनेमा की ओर करना पड़ा था। जहाँ साल 2007 से तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करती नजर आई थी।


बता दे कि साल 2015 के बाद स्नेहा कहीं नजर नहीं आईं और इसके पीछे की बहुत बड़ी वजह थी। जिसके बाद मीडिया में खबरे आने लगी की स्नेहा की तबीयत सहीं नहीं हैं।


स्नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2015 के बाद वह लंबी बीमारी से जूझ रही थीं और इसी कराण वह फिल्मों से दूर हो गई थी। तथा उन्होने बताया कि जिस बीमारी से वो जूझ रही थी। वह ऑक्टोइम्यून डिसऑर्डर बीमारी थीं। इस बीमारी की वजह से वह चार सालो तक अपने पैरो पर खड़ी नहीं हो पाई थी।