Who is Orry: इस समय सोशल मीडिया पर एक नाम कॉमन हो गया हैं ओरी यानी ओरहान अवत्रमानी (Orhan Awatramani) हर एक सेलेब्स की पार्टी से लेकर मुकेश अंबानी तक के यहाँ की पार्टीज में ये शिरकत लेते हैं। सोशल मीडिया ओरी यानी ओरहान अवत्रमानी (Orhan Awatramani) के साथ हर एक सेलेब्स की तस्वीर मिल जाएगी। लेकिन हर किसी के मन में एक ही सवाल रहता हैं, कि ओरी यानी ओरहान अवत्रमानी (Orhan Awatramani) कौन हैं, ना तो ये कोई मॉडल हैं ना हि हीरो फिर ये इतना फेमस क्यो हैं। आज हम आपको बताते हैं कि ओरी क्यो इतना फेमस हैं।


ओरी जोकि एक आम लड़का था वो रातो-रात इतना फेमस हो गया हैं कि हर एक बॉलीवुड सेलेब्स के साथ इसकी तस्वीर मिल जाएगी। ये बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चो का कॉमन फ्रेंड हैं। ये जान्ह्ववी कपूर से लेकर नीता अंबानी हर एक किसी के साथ तस्वीर क्लिक कराकर सोशल मीडिया पर शेयर करता हैं। ओरी की दो बेस्ट फ्रेंड कॉफी विथ करण में भी जा चुकी हैं। यहाँ करण ने भी लड़के का जिक्र किया। जिक्र होते ही ये लड़का रातो-रात आम से खास हो गया।


बीते दिनों ओरी सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में बतौर मेहमान बनकर घर में पहुँचे थे। यहाँ पहुंचकर ओरी ने सलमान खान से बातचीत की बातचीत के दौरान ओरी ने एक आश्चर्यचकित करने वाला खुलासा किया। जब सलमान खान ने ओरी से पूछा कि वो क्या करते हैं। इसका जवाब देते हुए ओरी ने कहा कि -मुझे लोग अपनी पार्टियों में बुलाते हैं व मेरे खास अंदाज वाले पोज के साथ फोटो खिंचाने की गुजारिश करते हैं। ओरी ने बताया कि वो हर रात 30 लाख रूपये तक की कमाई कर लेते हैं। ओरी का जवाब सुनकर सलमान खान भी आश्चर्यचकित रह गए। ओरी ने सलमान खान से कहा कि जो लोग जॉब करते हैं, जॉबर कहलाते हैं। पेंट करते हैं, पेंटर कहलाते हैं, मैं जिदंगी जीता हूँ, मैं लिवर हूँ।



ओरी बॉलीवुड हसीनाओं के सबसे अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं। ओरी की दोस्ती बॉलीवुड हीरोइन जह्नावी कपूर, सारा अली खान, न्यास देवगन, तब्बू, भूमि पेडनेकर व खुशी कपूर समेत तमाम दीवाएं हैं। ओरी अपने इंस्टाग्राम पर भी हीरोइन्स के साथ खास अंदाज में पोज देती हैं। ओरी सारा अली खान के भी अच्छे दोस्त हैं।