Chandigarh University: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें कथित तौर पर लीक करने का मामला सामने आने के बाद से छात्रो द्वारा लगातार प्रोटेस्ट जारी हैं। छात्र-छात्राओं ने रातभर जमकर किया प्रोटेस्ट, पंजाब पुलिस ने छात्रों के आरोपों की जांच के लिए एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया हैं।


कल से चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लगातार छात्र व छात्राओं द्वारा प्रोटेस्ट किया जा रहा हैं। छात्रो का आरोप हैं कि आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपने अश्लील वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड सनी को भेजे थे। जबकि वहीं पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दावा किया कि आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपने अश्लील वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड सनी को भेजे थे ऐसा कोई वीडियो छात्रा के मोबाइल से नहीं मिला हैं। और छात्राओं द्वारा आत्महत्या करने का मामला भी अपवाह मात्र हैं।


यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस का बयान सामने आने के बाद स्टूडेंट्स फिर भड़क गए और पूरी रात यूनिवर्सिटी के कैंपस में प्रोटेस्ट करते रहे और जस्टिस की माँग करते रहे हैं। आरोपी छात्रा का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा हैं, जिसमें साफ देखा जा रहा हैं, कि आरोपी छात्रा अपने गुनाहो को कबूल रही हैं, कि वो शिमला में रहने वाले सनी नाम के लड़के को ये वीडियो भेजती थी।


यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर भीड़ जुटने लगी और छात्राए भी हॉस्टल के गेट और बाउंड्री वॉल फांदकर बाहर भागने लगी और प्रोटेस्ट करने लगी हैं, ये तस्वीरे देखकर आपको खुद छात्रो का गुस्सा दिख रहा होगा।


शाम को शिमला में आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड सनी को गिरफ्तार कर लिया गया था। सनी के अलावा एक और 31 साल के आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया हैं। 23 वर्षीय आरोपी सनी रोहड़ का रहने वाला है।तो वहीं 31 साल के एक दूसरे शख्स को हिरासत में भी लिया गया हैं। उसका नाम रंकज वर्मा है। बताया जा रहा हैं। मामले की पूरी जाँच की जा रही हैं। आधी रात तक सैकड़ों छात्र-छात्राएं DSW दफ्तर के बाहर मोबाइल का टॉर्च जलाकर जमा होकर हंगामा करते रहे हैं।