Naagin 6: कलर्स पर आने वाले सो नागिन 6 में इस समय पुराने सीजन की नागिन एक साथ आ गई हैं। जिसमे पहले अदा खान यानि शेषा का आगमन हुआ जो प्रार्थना का साथ देती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं अब महक का साथ देने अनीता आ गयी हैं। इस समय सेट पर नागिन की शूटिंग चल रही हैं, जिसका टेलीकास्ट आने वाले शनिवार व रविवार के शो में होगा। इसी के सेट से नागिन का किरदार निभा रही अनिता हंसननदानी ने तुरंत की तस्वीरे साझा की हैं। तस्वीरो में उनके साथ Tejasswi Prakash, Mahak व Ada Khan हैं। अनीता ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा-

Taaza taaza Garma Garam from the sets of 🐍

With the hotties


अनीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक नागिन के सेट से तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें चारो नागिन एक साथ नजर आ रही हैं। नागिन के गेटअप मे चारो एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो को लाइक किया हैं और हार्ट वाला इमोजी भी साझा किया हैं। ,


कलर्स पर जल्द ही एकता कपूर का सीरियल नागिन 6 खत्म हो जाएगा। ऐसी खबरे सामने आ रही हैं। क्योकि हर बार बिग बॉस से पहले नागिन का सीजन शुरू होता हैं। और कुछ समय बाद खत्म हो जाता हैं। इससे पहले नागिन सीरियल में सबसे पहले नागिन के रूप में मौनी रॉय नजर आई थी। इसके बाद लगातार टीवी की कई खूबसूरत एक्ट्रेस जिसमें सुरभि ज्योति, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, रश्मी देसाई व अन्य नजर आ चुकी हैं।

खबरो कि माने तो इस बार नागिन 7 के लिए बिग बॉस कंटेस्टेन्ट सुंबुल तौकीर खान जिनको लोग इमली के नाम से भी जानते हैं को कास्ट किया जाएगा। अब इन खबरो में कितनी सच्चाई हैं, ये तो शो के कास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। तो वहीं इनके अलावा प्रियंका चहर चौधरी को भी कास्ट किया जा सकता हैं।