दीपिका पादुकोण कांस फेस्टिवल में अपने एक के बाद एक लुक की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दीपिका भारत की तरफ से कान्स की पहली जूरी मेंबर बनी हैं. इसके अलावा वह Louis Vuitton ब्रांड की पहली भारतीय एम्बेसडर भी हैं। दीपिका का ये लुक Louis Vuitton की डिनर पार्टी में देखने को मिला। जहाँ दीपिका पादुकोण ने ब्राउन कलर की जैकट पहने पहुंची, उन्होने इसके अंदर फ्लोरल प्रिंट वाली मल्टीकलर शर्ट ड्रेस को पहना था तथा ब्राउन कलर के हील वाले लॉन्ग लेदर बूट्स में वो और भी खूबसूरत लग रही थी।


चौथे दिन दीपिका पादुकोण ने ब्लैक ड्रेस में सभी को अपना दीवाना बनाया. ब्लैक प्लंजिंग नेकलाइन वाली इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होने इसके साथ गले में डायमंड नेकलेस, फस्ट फिंगर रिंग, रेड कलर की लिपस्टिक व नेलपेंट लगाया हुआ हैं तथा उन्होने अपने बालो को पीछे बांधकर अपने इस लुक को और भी अमेंजिग बना दिया हैं।



दीपिका पादुकोण ने पिंक कलर की स्कर्ट व डिजाइनर शर्ट के साथ कैरी किया हुआ हैं एक ब्लैक कलर का पर्स, उन्होने ये लुक Louis Vuitton ब्रांड के लिए अपनाया हैं। उनके इस लुक की भी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।