Rashmi Desai Instagram: रश्मि देसाई टीवी जगत की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। इन्होने टीवी जगत में उतरन सीरियल से अपने करियर की शुरूआत की थी। जहाँ उन्होंने तपस्या का किरदार प्ले किया था। जिसके बाद से उनको घर-घर में तपस्या के नाम से जाना-जाने लगा। लेकिन बाद जब वो Bigg Boss 13 का हिस्सा बनी। वहाँ से हर कोई इनके वास्तविक नाम से इनको जानने लगा और इनकी पॉपुलर्टी और बढ़ गई। बिग बॉस के इतिहास में Bigg Boss 13 आजतक का सबसे सफल सीजन माना जाता हैं। रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरे साझा करती रहती हैं।

Rashmi Desai Instagram Pic: रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी ग्लैमरस तस्वीरे साझा की हैं। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की गई हैं।

रश्मि देसाई ने इन तस्वीरो में रिविंग टॉप व पैंट कैरी किया हुआ हैं। जिसमें ये काफी हॉट लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरो को फैंस ने काफी पसंद किया हैं। और कुछ मिनटो में ही इनकी ये तस्वीरे इंटरनेट पर वारयल हो गई हैं।

रश्मि देसाई लंबे समय से टीवी जगत व फिल्मी दुनिया से दूर हैं। इस समय वो ओटीटी पर वेब-सीरीज में काम कर रही हैं। रश्मि के इस लुक की फैंस ने दिल खोलकर तारीफ की हैं।