Hina Khan Instagram : हिना खान ने सोशल मीडिया पर गिराई हुस्न की बिजलियाँ, हिना खान ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न हर एक ऑउटफिट में वो काफी स्टनिंग लगती हैं। हिना खान ने अपने करियर की शुरूआत स्टार प्लस पर आने वाले टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से किया था। और आज वो बॉलीवुड तक पहुँच गई हैं। हिना खान अब एक ऐसा नाम बन गया हैं जिसे हर कोई पहचानने लगा हैं। जहाँ घर-घर में पहले हिना अक्षरा के नाम से जानी जाती थी। लेकिन जबसे वो बिग बॉस जैसे रियलटी शो का हिस्सा बनी हैं, तबसे लोग उनको वास्तविक नाम से जानते हैं। हिना हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और तस्वीरे साझा करती रहती हैं।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी ग्लैमरस तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में हिना खान ने स्लिट ड्रेस कैरी किया हुआ हैं।

हिना खान इस ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं, उन्होने इस ड्रेस के साथ मैचिंग ईयररिंग कैरी किया हुआ हैं। जोकि इनके ड्रेस के साथ काफी जच रहा हैं।

हिना खान ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग का सैंडल पहना हुआ हैं, जोकि इनके ड्रेस के साथ काफी ज्यादा अच्छा लग रहा हैं।

हिना खान की कोई भी तस्वीर हो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं और उनके फैंस उनके तस्वीरो पर भर-भरकर प्यार देते हैं।

तो वहीं हिना खान अपनी ग्लैमरस तस्वीरो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। तो वहीं हिना खान को एक ट्रोलर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा- उमराह क्या केवल फोटोशूट कराने गई थी।