Mukesh Ambani's Residence: आज भारत को आजाद हुए 75 साल पूरे हो गए हैं, इस अवसर पर Har Ghar Tiranga अभियान की शुरूआत की गयी हैं, जिसमें देश के सेलिब्रेटिस के साथ-साथ हर कोई इस अभियान का हिस्सा बन रहा हैं और स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के दिन अपने घर पर तिरंगा फहरा रहा हैं।


Independence Day: लेकिन मुकेश अंबानी ने अपने हर जगह के घरो को तीन रंगो से कवर करा दिया हैं। जिसमें उनका ये लंदन (Ambani London Residence) का घर हैं, जिसको उन्होने तिरंगे के तीन रंगो से कवर किया हुआ हैं। जिसमें ऊपर केसरिया, बीच में सफेद व नीचे हरा हैं।



ये मुकेश अंबानी का मुम्बई स्थित घर हैं, जिसको उन्होने आजादी के अमृत महोत्सव व हर घर तिरंगा अभियान के तहत पूरा तिरंगामय कर दिया हैं। उनके घर की शोभा और भी ज्यादा बढ़ गयी हैं। जैसा की आप देख रहे हैं। हर तरफ तीन कलर छाये हुए हैं, जिसमें अशोक चक्र भी शामिल हैं।


तिरंगा के रंग में मुकेश अंबानी का घर जाने की वजर से लोग वहाँ पर जाकर सेल्फी ले रहे हैं। और वीडियो बना रहे हैं। मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में एक हैं। और उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए गए। इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया हैं। इनके घर की सुंदरता देखने लायक हैं।


मुकेश अंबानी ने अपने घर की शोभा ना केवल तीन रंगो से ही बढ़ाई हैं, उनके घर पर अशोक चक्र से भी दर्शाया गया हैं। उनके घर की तस्वीरे इस समय पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं।