Rubina Dilaik Instagram : टीवी की जानि-मानि एक्ट्रेस जिनको अब किसी के पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने अपने टीवी सीरियल्स व रियलटी शो से जो नाम कमाया हैं। उसके बाद हर कोई उनको जानने लगा हैं। रूबीना दिलैक काफी समय से टीवी जगत से दूर हैं। वो अक्सर फैमिली फंक्शन या पार्टीज में नजर आ जाती हैं। तो वहीं रूबीना का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। जिसे देखने के बाद फैसं समेत हर किसी ने रूबीना से एक ही सवाल किया हैं कि क्या वो माँ बनने वाली हैं।

Rubina Dilaik Instagram: रूबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक रील साझा की हैं। जिसमें वो पहले ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आई हैं और उस ड्रेस में वो अपने आपको ऐसे शो कर रही हैं, जैसे प्रेग्नेंसी के बाद लोग फोटोशूट कराते हैं।

रूबीना दिलैक ने ब्लैक गाउन के बाद फ्लावर प्रिंट में पर्पल कलर का एक ड्रेस कैरी किया हैं। जोकि काफी खूबसूरत लग रहा हैं। रूबीना दिलैक एक के बाद एक कई सारे पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

रूबीना दिलैक ने इस ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी भी कैरी की हुई हैं। जैसे की हाथो में गोल्डन कड़ा व रिंग जोकि इनके लुक और खूबसूरत बना रहा हैं।

फैंस ने रूबीना के इन तस्वीरो पर कमेंट करके पूछा हैं कि- लिटिल अप्पू या रूबी कमिंग सून , लेकिन रूबीना ने अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिशियल कमेंट नहीं किया हैं।

बीते दिनों रूबीना दिलैक का कार एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें उन्हों चोट भी आई थी। हालांकि अब वह पूरी तरह से सहीं हैं। बता दे कि रूबीना व एक्टर अभिनव शुक्ला की शादी को पांच साल हो चुके हैं। एक साथ दोना लास्ट टाइम टीवी पर Bigg Boss 14 में नजर आए थे। जहाँ रूबीना ने उस सीजन को जीता था.