Jasmin Bhasin Instagram : बिग बॉस 14 में लोगो के दिलो पर राज अपनी क्यूटनेस से राज करने वाली टीवी जगत व पंजाब इंड्रस्टी की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर साड़ी पहनकर समा बांध दिया हैं। हर कोई उनके इस लुक की दिल-खोलकर तारीफ कर रहा हैं। जस्मीन इस समय टीवी से ज्यादा वेब सीरीज व पंजाबी मूवीज व गाने में नजर आती हैं। जैस्मीन को बैक टू बैक कई सारे प्रोजेक्ट मिले हैं। जिसमें से कुछ प्रोजेक्ट पर काम चल रहा हैं तो कुछ प्रोजेक्ट कम्पलिट हो चुके हैं। जस्मीन दिखने में गजब की खूबसूरत हैं।


जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें उन्होने साड़ी कैरी की हुई हैं। ये साड़ी काफी स्टाइलिस्ट हैं, इस साड़ी में जैस्मीन बहुत-ही खूबसूरत लग रही हैं।


जैस्मीन भसीन ने इस ड्रेस के साथ उसी के मैचिंग की चूड़िया व ईयररिंग पहनी हुई हैं। जो इनके लुक के साथ काफी जच रहा हैं। इसके अलावा जैस्मीन ने पिंक कलर की लिपस्टिंक व ड्रेस से मैंचिग का आईसैडो लगाया हुआ हैं। जो इनके इस लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाता हैं।


जैस्मीन भसीन द्वारा पहनी गई ये साड़ी आगे से स्लिट हैं। उन्होने इस ड्रेस के साथ पर्स व मैचिंग की जूती पहन रखी हैं। जोकि इनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा हैं। जैस्मीन के चाहने वालो को उनका ये लुक काफी पंसद आया। और उन्होने जमकर इनके इस लुक पर प्यार की बारिश की हैं।