Jasmin Bhasin Instagram Pic : जस्मीन भसीन पंजाब इंड्रस्टी व टीवी जगत की जानि-मानि एक्ट्रेस में से एक हैं। जस्मीन इतनी ज्यादा क्यूट व खूबसूरत हैं कि जिसकी वजह से उनके फैंस व टीवी जगत के लोग उन्हें टीवी की कटरीना कैफ कहते हैं। जस्मीन भसीन बिग बॉस (Bigg Boss 14) का हिस्सा भी रह चुकी हैं। भले ही उन्होने इस शो को नहीं जीता था। लेकिन शो में उनके द्वारा बोले गए डायलॉग आज भी सोशल मीडिया पर रील्स के रूप में ट्रेंड करते हैं।


जैस्मीन भसनी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सरारा पहनकर तस्वीरे साझा की हैं। उनका ये ऑउटफिट काफी ज्यादा जरी की कढ़ाई से भरपूर हैं। जैस्मीन भसीन इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।


जैस्मीन भसीन ने इस ड्रेस के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई हैं। जोकि इनके इस लुक के साथ काफी जच रही हैं।


इस ड्रेस के साथ जैस्मीन भसीन ने ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी की हुई हैं। जोकि इनके इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देता हैं।


जैस्मीन भसीन ने इस ड्रेस के साथ एक पर्स भी कैरी किया हुआ हैं। जोकि इनके ड्रेस के मैचिंग का हैं, जो इनके लुक के साथ काफी अच्छा लग रहा हैं। जैस्मीन भसीन के इस लुक में चार- चाँद उनकी स्माइल ने लगा दिया हैं।


जैस्मीन भसीन की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। जैस्मीन भसीन के इस लुक की तारीफ अली गोनी की बहन ने भी किया हैं। और उन्होने जैस्मीन की तारीफ करते हैं। लिखा हैं- Hoor. इसके अलावा फैंस ने भी जैस्मीन भसीन की जमकर तारीफ की हैं।