Jasmin Bhasin Instagram : जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटोशूट करा कर फैंस के दिलो को किल कर दिया हैं। जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी जगत व पंजाब इंड्रस्टी की सबसे खूबसूरत व ग्लैमरस एक्टर्स में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं। इस समय जैस्मीन अली गोनी के साथ शादी समारोह अटेंड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोईंग इतनी ज्यादा हैं कि उनके द्वारा साझा की गई कोई भी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती हैं। जैस्मीन को चाहने वालो की लिस्ट में ना केवल उनके फैंस ही हैं, अपितु कई टीवी स्टार भी हैं, एक ने तो उनसे कमेंट बॉक्स में ही डेट पर चलने के लिए पूछ लिया


Jasmin Bhasin Instagram Pic: जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर पिंक कलर की सिल्क की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरो में जैस्मीन भसीन की हँसी ने चार-चाँद लगा लिया हैं।


जैस्मीन भसीन ने साड़ी के साथ कानो में ईयररिंग कैरी किया हुआ हैं। जो कि इनके इस ड्रेस के साथ काफी ज्यादा जच रहा हैं। जैस्मीन इस लुक में काफी क्यूट लग रही हैं।


जैस्मीन भसीन ने साड़ी के साथ बालो में जुडा लगाया हुआ हैं। जोकि इनके इस लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना दिया हैं।


जैस्मीन भसीन की इन तस्वीरो में सबसे ज्यादा खूबसूरत उनकी हँसी लग रही हैं। जोकि उनके खूसूरती को और भी ज्यादा निखार रही हैं।


जैस्मीन भसीन की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं। जैस्मीन की इन तस्वीरो को देखने के बाद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की हैं। और उनकी तस्वीरो पर कमेंट की बारिश कर दी हैं। तो वहीं जैस्मीन के दोस्त शार्दुल पंडित ने उनसे पूछ लिया कि- अरे उफ जैस्मीन डेट पर चलोगी क्या