Jasmin Bhasin ने सोशल मीडिया पर आज एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया का पारा बढ़ गया हैं, फैंस ने तस्वीरो को देखने के बाद कमेंट बॉक्स में कर दी हैं अच्छे-अच्छे कमेंट की बौछार


जस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर आज अपनी ग्लैमरस तस्वीरे से फैंस के दिलो को एक बार फिर जीत लिया हैं। इन तस्वीरो को देखने के बाद फैंस के छूटे पसीने


जस्मिन भसीन ने इन तस्वीरो में यलो कलर का डीप नेक ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। इसके साथ उन्होने व्हाइट कलर का बॉटम वियर कैरी किया हैं। इन तस्वीरो में जैस्मिन भसीन बहुत-ही ज्यादा हसीन लग रही हैं।


जस्मिन भसीन की इन तस्वीरो में चार चाँद लगा दिया हैं उनके ईयररिंग व मेकअप ने, जैस्मिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। और न्यू-न्यू फोटोज साझा करती रहती हैं। और उनके फैंस भी उनको निराश नहीं करते हैं। इनकी तस्वीरे आते ही कुछ ही घंटो में वायरल हो जाती हैं। और चंद घंटो में हजारो की तदाद में लाइक्स मिल जाता हैं।


जैस्मीन भसीन ने अपनी तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा कि- Don't look at the caption , look at me.जस्मिन भसीन की इन तस्वीरो को फैंस ने भर-भरकर प्यार दिया हैं।